Aus vs Ind : अश्विन-विहारी की समझदारी से मैच ड्रॉ, 1-1 के बराबरी पर सीरीज | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
सिडनी : भारत (Team India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच सिडनी में खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 407 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पांच विकेट खोकर 334 रन बनाए। दूसरी पारी में भारत की तरफ से सबसे अधिक रन ऋषभ पंत ने बनाए पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 97 रन बनाए थे।
पांचवें दिन भारत ने कप्तान अजिंक्य रहाणे (4) का विकेट गंवाया। रहाणे अपने कल के निजी योग में एक भी रन नहीं जोड़ सके और 102 के कुल योग पर नेथन लॉयन की गेंद पर विकेट के पीछे कप्तान टिम पेन के हाथों लपके गए। रहाणे ने 18 गेंदों का सामना किया।
Aus vs Ind : अश्विन-विहारी की समझदारी से मैच ड्रॉ, 1-1 के बराबरी पर सीरीज | #NayaSaberaNetwork


भारत ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर दो विकेट पर 98 रन बनाए थे। चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे चार रनों पर नाबाद लौटे थे।भारत ने अंतिम सत्र में अपने दोनों ओपनरों-रोहित शर्मा (52) और शुभमन गिल (31) के विकेट गंवाए थे। रोहित को पैट कमिंस ने और गिल को जोस हेजलवुड ने चलता किया था। दोनों ने इस सीरीज में भारत के लिए पहले विकेट के लिए अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी करते हुए 71 रन जोड़े थए।
चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। आस्ट्रेलिया ने जहां एडिलेड में खेला गया डे-नाइट टेस्ट 8 विकेट से जीता था वहीं भारत ने मेलबर्न में इसी अंतर से जीत हासिल करते हुए बराबरी की थी।

*Ad : हड्डी एवं जोड़ रोग विशषेज्ञ डॉ. अवनीश कुमार सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*Ad : पत्रकार आरिफ अंसारी की तरफ से जनपदवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*Ad : प्राथमिक शिक्षक संघ जौनपुर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल साहब यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad



from NayaSabera.com

Comments