सरकारी चकमार्ग पर अवैध कब्जा, गांव की स्थिति तनावपूर्ण | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
धर्मापुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के राजेपुर गांव में कुछ दबंगों द्वारा सरकारी चकमार्कों पर कब्जा कर लेने से राहगीरों का आवागमन बाधित हो रहा है। इसी को लेकर उक्त गांव निवासी भंवर लाल विश्वकर्मा ने अपनी पीड़ा के बाबत बताया कि वर्षों से उक्त जमीन पर गांव के ही प्रवीण सिंह सहित अन्य लोगों द्वारा रास्ते पर कब्जा कर लिया गया है। इससे उक्त रास्ते से आने-जाने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

उन्होंने बताया कि इस प्रकरण को लेकर विभागीय अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिए जाने के बावजूद भी आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इतना ही नहीं, रास्ता को खाली करवाया गया लेकिन इसको लेकर 2 माह पूर्व मारपीट हो जाने से विश्वकर्मा परिवार की एक महिला घायल हो गयी। इसकी शिकायत गौराबादशाहपुर थाने में की गयी लेकिन दबंगई के चलते आज तक पीड़ित परिवार को थाने से कोई न्याय नहीं मिल पाया।

पीड़ित के अनुसार उस मार्ग से कई लोगों का आना-जाना रहता है। खेतों की बुवाई आदि के लिये ट्रैक्टर को ले जाने का वही एकमात्र रास्ता है जिसको दबंगों द्वारा कब्जा कर लेने से जहां आवागमन में असुविधा हो रही है, वहीं किसानों की खेती नहीं हो पा रही है। इसको लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। शिकायतकर्ता सहित इससे पीड़ित लोगों ने विभागीय अधिकारियों से मांग किया कि अगर उक्त सरकारी मार्ग को अवैध कब्जे से मुक्त नहीं कराया गया तो आने वाले समय में किसी बड़ी घटना से इनकार भी नहीं किया जा सकता है।

*Ad : राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी की तरफ से देशवासियों को डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*Advt : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से एमएलसी पद के प्रत्याशी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. रमेश सिंह की तरफ से डाला छठ एवं देव दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*Ad : SMART GARAGE अब गाड़ी की सर्विस आपके घर, आपके ऑफिस पर। प्रतिदिन पहले 10 गाड़ी की सर्विस बिल्कुल फ्री। CALL- 9793144316 गाड़ी सर्विस बुकिंग लिंक* - https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSe5ksWOwUwxpDGK15IlEa18_e4lJaJINiKxvJ7kJFVyYjgddA/viewform
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments