मल्हनी उपचुनाव : डीएम, एसपी ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण | #NayaSaberaNetwork

अरूण सिंह/शेर बहादुर यादव
सिकरारा, जौनपुर। मल्हनी उपचुनावों की तिथियां जैसे—जैसे नजदीक आ रही है चुनावी सरगर्मियां बढ़ती जा रही है प्रशासन शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए आवश्यक कदम उठाने के साथ मतदेय स्थलों की सुरक्षा के साथ आवश्यक सुविधाओं को सुनिश्चित कराने के लिए निरन्तर प्रयासरत है।
मल्हनी उपचुनाव : डीएम, एसपी ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण | #NayaSaberaNetwork

इसी क्रम में डीएम दिनेश कुमार सिंह व एसपी शनिवार को थाना क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किये और आवश्यक सुविधाएं शीघ्र पूर्ण कराने का निर्देश दिए। सबसे पहले डीएम शेरवा के आझुराय इंटरकालेज पहुँचे वहाँ शौचालय व्यवस्था ठीक न होने पर शीघ्र पूर्ण कराने को विद्यालय कर्मियों को निर्देशित किये। साथ ही भयमुक्त  निष्पक्ष मतदान कराने की प्रतिबद्धता जताते हुए कहा कि किसी तरह की गुंडई नहीं चलने पाएगी। इसके बाद वे खपरहां गांव के सोनपुरा प्राथमिक विद्यालय के मतदान केंद्र पहुँचे वहां प्रधानपति से शौचालय, बिजली पानी आदि सुविधाओं की जानकारी लिए बताया गया कि लो वोल्टेज के चलते समर्सिबलपम्प चलने में दिक्कत होती है। 
मल्हनी उपचुनाव : डीएम, एसपी ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण | #NayaSaberaNetwork
इसके बाद वे रीठी गांव स्थित श्रीराम इंटर कालेज के मतदान केंद्र पर पहुँचे वहां ग्रामीणों की चौपाल में भयमुक्त होकर मतदान कराने की प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि आप सभी अपनी मर्जी से चाहे जिसे वोट दे कोई किसी पर दबाव नहीं बनाएगा यदि कोई व्यक्ति अथवा पार्टी लालच देकर या दबाव बनाकर वोट लेने की कोशिश करें तो उसकी शिकायत मेरे व्हाट्सप्प नम्बर पर दे सम्बंधित के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

*विज्ञापन : Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर*
Ad

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad


*विज्ञापन : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments