जर्जर सड़क से नाराज होकर लोगों ने किया सड़क जाम | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
जनप्रतिनिधियों व डीएम के खिलाफ जमकर लगाये नारे
बरसठी-जंघई मार्ग पर स्थित सगरा त्रिमुहानी पर किया विरोध प्रदर्शन
बरसठी, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के कारो बनकट गांव स्तिथ बरसठी जंघई मार्ग सगरा त्रिमुहानी पर ग्रामीणों ने सोमवार को जर्जर सड़क से नाराज होकर हजारो की संख्या में एकत्रित होकर सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों सहित डीएम, पीडब्ल्यूडी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नही माने और पुलिस व विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगो मे तीख़ी निकझोक हुई। जिसके बाद थानाध्यक्ष बरसठी श्याम दास वर्मा ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया। इसके बाद क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं राजेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाने का काफी प्रयास किया किन्तु कोई सफलता नही मिली। करीब साढ़े 11 बजे तहसीलदार मड़ियाहूं सुदर्शन राम पहुच गए और लोगो को समझाने का प्रयास किया किन्तु सफलता नही मिली। जिसके बाद उपजिलाधिकारी मड़ियाहूं मंगलेश दूबे मौके पर पहुच लोगो को समझाने लगे किन्तु ग्रामीणों की जुटी भीड़ ने जिलाधिकारी को बुलाने पर अड़े रहे। ग्रामीणों का आरोप है कि लंबे समय से क्षेत्र की सड़क खराब है। वरुणा नदी पर बना करोड़ो की लागत से पुल बरसात के दिनों में सड़क के दोनों तरफ पानी से डूब जाता हैं। जिसके चलते जलभराव रहता है जिससे लोगों को भारी मुशीबत का सामना करना पड़ता हैं। करीब एक दशक बीत जाने के बाद से अब तक पुल के समीप 600 मीटर सड़क नही बनाई गई हैं जिसके चलते सड़क गढ्ढे में तब्दील हो चुकी हैं।
ग्रामीणों का आरोप हैं कि जनप्रतिनिधियों सहित सरकारी दफ्तरों से लेकर जिलाधिकारी के यहां पर कई बार शिकायत दर्ज करायी थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ग्रामीणों ने सभी अधिकारियों को क्षेत्र की समस्या बतायी थी लेकिन कोई उनका दर्द नहीं सुना। अंत में निराश होकर इस तरह से सड़क जाम करना पड़ा। ग्रामीणों का कहना है कि जरौना जंघई मार्ग की स्थिति बेहद खराब है। सबसे बेहद खराब स्थिति सगरा त्रिमुहानी से लेकर बरुणा पुल तक जर्जर सड़क की हैं। जिसे लेकर सड़क जाम किया था।

जर्जर सड़क से नाराज होकर लोगों ने किया सड़क जाम | #NayaSaberaNetwork





क्या बोले अधिकारी?
मौके पर पहुचे उपजिलाधिकारी मंगलेश दूबे ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता करते हुए कहा कि  एक माह के अंदर बरुणा पुल समस्या का समाधान करके सड़क का निर्माण कराया जाएगा। किन्तु भीड़ ने जाम समाप्त करने से मना कर दिया। और जिलाधिकारी जौनपुर को मौके पर आकर समस्या को दूर करने की बात कहने लगे। लेकिन उपजिलाधिकारी के प्रयास व कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुल सका। तब जाकर अधिकारियों ने चैन की सांस ली। इस दौरान बरसठी, मीरगंज सहित सर्कल की भारी पुलिस फोर्स तैनात रही। वही समाजसेवी जज सिंह अन्ना व ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि निर्धारित समय तक व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो वह फिर से आंदोलन करेंगे।

*Ad : जौनपुर टाईल्स एण्ड सेनेट्री | लाइन बाजार थाने के बगल में जौनपुर | सम्पर्क करें - प्रो. अनुज विक्रम सिंह, मो. 9670770770*
Ad

*ADMISSION OPEN : ST XAVIER SCHOOL | Nur. to IX & XI | NO ADMISSION FEE UP TO STD. VIII | An English Medium Co-educational Institution | email: stravienaunouromal.com | web : www.stxavieriaunpur.com | Jaunpur Campus : Harakhpur, Near Shakarmandi Police Chowki Contact : 9235308088, 6393656156 | Gaurabadshahpur Campus : Pilkhini, Bari Road, Jaunpur*
Ad


*Ad : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad




from NayaSabera.com

Comments