ग्राम सचिवालय के कर्मचारी पर लुटेरों ने किया हमला, लूट ले गए पेंशन के 20 लाख रुपए | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
गुंटूर : आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर जिले (Guntur District) में कुछ लुटेरों ने एक ग्राम सचिवालय की महिला कर्मचारी और उसके साथी के साथ लूट (Roberry) की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना पिडुगुराल्ला मंडल (  Piduguralla mandal) के जुलाकल्लू गांव (Julakallu village) की  है जहां कुछ अज्ञात लुटेरों ने महिला कर्मचारी और उसके साथी पर हमला कर पेंशन के  20 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए। 


क्या है मामला ?
मिली जानकारी के अनुसार महिला जु्लाकल्लू गांव के सचिवालय में हेल्पर के रूप में काम करती है। वो अपने शनिवार को गांव के एक व्यक्ति वेंकटरेड्डी के साथ आंध्र बैंक पहुंची थी। यहां से उसने  से से 19.21 लाख निकाले। बैंक से पैसे निकालने के बाद वे बैग में डालकर और बाइक से जा रही थी। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उसका पीछा किया। जब वे पंडितपल्ली पुलिया पर पहुँचे, तभी लुटेरों ने उन्हें रोक लिया और उन पर क्रिकेट बैट से हमला किया। लुटरों ने सबसे पहले तो वेंकट ने रेड्डी को बल्ले से हमला किया। इस दौरान हमले वो घायल होकर बेहोश हो गए।

वेकट रेड्डी के बेहोश होने के बाद लुटेरों ने पार्वती को जबरन पकड़ लिया और उनके हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए। छीनाझपटी में पार्वती को भी चोटें आई हैं।  स्थानीय लोगों ने तुरंत पार्वती और वेंकटरेड्डी को पिडुगुराल्ला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 

पार्वती की शिकायत के अनुसार, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि ठगों को पार्वती के पैसे निकालने की बात पहले से पता थी जिस वजह से उन्होंने बैंक से उनका घटनास्थल तक पीछा किया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए बैंक से सीसीटीवी फुटेज भी लिया है। इसके अलावा रास्तों में लगे सीसीटीवी की फुटेज जुटाने में जुट गई है। पीड़ितों से लूट का विवरण मांगा जा रहा है। कल्याण सहायक पार्वती ने कहा कि गाँव में लाभार्थियों को पेंशन वितरित करने के लिए 1 फरवरी को नकदी निकाली जाएगी।

*Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad


*Ad : समाजवादी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad


*Ad : पत्रकार आरिफ अंसारी की तरफ से जनपदवासियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad



from NayaSabera.com

Comments