डीएम ने दो स्कूल अटल मनरेगा पार्क का किया निरीक्षण | #NayaSaberaNetwork

डीएम ने दो स्कूल अटल मनरेगा पार्क का किया निरीक्षण | #NayaSaberaNetwork


नया सबेरा नेटवर्क
स्कूलों में शिक्षक पढ़ाई का बनाये माहौल
जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह द्वारा प्राथमिक विद्यालय गजना एवं मोहिउद्दीनपुर में बने अटल मनरेगा पार्क का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने पार्क में मौसमी फूल और पेड़ पौधे लगाए जाने का निर्देश दिया। पार्क में कराए गए कार्य को देखकर खुशी जाहिर करते हुए खंड विकास अधिकारी वीरभानु सिंह को निर्देश दिया कि वॉलीबॉल, बैडमिंटन, कुश्ती की टीम बनाकर खिलाडि़यों का नाम भी लिखा जाए। लाधिकारी द्वारा बच्चों के साथ बैटमिंटन भी खेला गया। मोहिउद्दीनपुर पार्क के सामने की जमीन पर वॉलीवाल एवं कुश्ती के मैदान तैयार किये जाने के निर्देश दिये। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा विद्यालय में बने स्मार्ट क्लास का निरीक्षण किया गया और स्मार्ट क्लास में बैठकर जानकारी प्राप्त की। विद्यालय में मनरेगा के तहत कार्य कर रही सुनीता एवं सुशीला से पूछा कि समय से भुगतान होता है कि नहीं जिस पर उन्होंने कहा कि समय से पैसे मिल जाते है। उन्होंने सभी अध्यापकों से कहा कि विद्यालय में पढ़ाई का माहौल बनाया जाए। जिलाधिकारी ने  अतिरिक्त उपजिलाधिकारी अनुराग प्रसाद को मनरेगा पार्क का इंचार्ज बनाते हुए निर्देश दिया कि सभी पार्को का निरीक्षण कर कमियों को दूर कराये।
   इस अवसर पर  सहायक अध्यापक लोकनाथ यादव, लालचन्द्र, निशा सिंह, विनीता शुक्ला, अनुदेशक वन्दना यादव एवं ग्राम प्रधान मोहिउद्दीनपुर अनिल कुमार यादव,  उपस्थित रहे।

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad

*Ad : प्रतिस्पर्धा कोचिंग क्लासेज - वी.मार्ट जेसीज चौराहा के बगल जौनपुर, मो. 8382811385, 9651927053 | TET, CTET & SuperTET, TGT, PGT, NET, LT Grade आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिए आज ही सम्पर्क करें।*
Ad

http://dalimssjaunpur.com/stu_master.aspx




from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments