डॉ काशीनाथ उपाध्याय की पुण्यतिथि पखवाड़ा शुरू | #NayaSaberaNetwork

डॉ काशीनाथ उपाध्याय की पुण्यतिथि पखवाड़ा शुरू | #NayaSaberaNetwork


नया सबेरा नेटवर्क
आनन्दमयी अस्पताल में 150 से अधिक गरीबों की आंख का ऑपरेशन होगा मुफ्त
जौनपुर। जिले के ख्यातिलब्ध नेत्र सर्जन एवं समाजसेवी रहे डॉ काशीनाथ उपाध्याय की पुण्यतिथि 20 जनवरी 2021 को है लेकिन इस बार उनके पुत्र विकेश उपाध्याय इसे पखवाड़ा का रूप दे रहे हैं। इसके तहत 150 से अधिक गरीबों की आंख का ऑपरेशन मुफ्त किया जाएगा। ऐसे लोगों की आंखों की जांच आनन्दमयी अस्पताल सिविल लाइन में शुरू हो गया है। 
विकेश उपाध्याय विक्की ने बताया कि हर साल पिताजी की पुण्यतिथि पर गरीबों में कम्बल व चश्मा वितरण, मुफ्त ऑपरेशन होता है लेकिन इस बार अधिक से अधिक गरीबों को लाभ पहुंचाने के लिए इस कार्यक्रम को पखवाड़ा का रूप दिया गया है।उम्मीद है ऐसे गरीब मरीजों की संख्या बढ़ेगी। 
उन्होंने बताया कि मरीजों की आंख का ऑपरेशन वाराणसी के प्रख्यात नेत्र सर्जन करेंगे। शुक्रवार से मरीजों की आंखों की जांच शुरू हो गई है। आनन्दमयी नेत्र अस्पताल का निर्माण डॉ काशी ने अपने जीवनकाल में ही कराए थे ताकि तमाम गरीबों को इसका लाभ मिल सके। उनके इसी सपने को साकार बनाए रखने को विकेश हर साल यह कार्यक्रम करते हैं।

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad

*Ad : प्रतिस्पर्धा कोचिंग क्लासेज - वी.मार्ट जेसीज चौराहा के बगल जौनपुर, मो. 8382811385, 9651927053 | TET, CTET & SuperTET, TGT, PGT, NET, LT Grade आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिए आज ही सम्पर्क करें।*
Ad

http://dalimssjaunpur.com/stu_master.aspx



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments