मौजूदा समय में सरकार पर दबाव बनाने वाले शिक्षक विधायक चाहिए : रविन्द्र पटेल | #NayaSaberaNetwork

  • शिक्षकों के सम्मान को बचाने के लिए रमेश सिंह को सदन में पहुंचाना जरूरी : ओम प्रकाश सिंह
  • हर प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए लगा रहे हैं एड़ी चोटी का जोर
हिम्मत बहादुर सिंह
जौनपुर। 
वाराणसी शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र (एमएलसी) का चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में माहौैल बनाने में जुटे हुए हैं। प्रत्याशी मतदाओं का नब्ज टटोल रहे हैं। हालांकि पहली बार चुनाव मैदान में उतरे एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह को सभी आठ जिलों में शिक्षकों का जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है। इन सभी आठ जिलो के शिक्षक इस बार परिवर्तन का मन बना चुके हैं और हर हालत में सदन में भेजने के लिए दृढ़ संकल्पित है। 
Ramesh Singh

मिर्जापुर जनपद के शिक्षक नेताओं ने दूरभाष पर उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर कुछ इस तरह का बयान दिया है। माध्यमिक शिक्षक संघ के मिर्जापुर के मंडलीय मंत्री रविन्द्र पटेल ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह का शिक्षक हितों की सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई का लंबा इतिहास रहा है। वह शिक्षक हितों को लेकर मंडल से लेकर सदन का घेराव तक शिक्षकों केे साथ निष्ठा के साथ किया। अब मौका आ गया है कि शिक्षक भी एकजुट होकर उनके किए कार्य की कीमत का मूल्यांकन अपना बहूमूल्य मत देकर करें। 

माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश कार्य समिति सदस्य सुशील कुमार सिंह ने कहा कि पूर्व शिक्षक विधायकों के कार्यकाल में शिक्षक संघ के संघर्षो द्वारा जो उपलब्धियां मिली थी वह एक-एक करके छीन गई और शिक्षकों का प्रतिनिधित्व करने वाले सदन में सब कुछ देखते रहे ऐसे में अब ऐसे शिक्षकों का प्रतिनिधित्व करने वाला शिक्षक विधायक चाहिए जो सदन में शिक्षकों की ज्वलंत समस्याओं का प्राथमिकता से उठायें और उसका निस्तारण कराने के लिए सरकार पर दबाव बनाए। 

माध्यमिक शिक्षक संघ मिर्जापुर के जिला उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि एमएलसी प्रत्याशी रमेश सिंह शिक्षकों की मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए हमेशा संघर्ष किए। कहा कि मौजूदा समय में अगर कर्मठ और संघर्षशील प्रत्याशी जीताकर शिक्षक सदन में नहीं भेजेगें तो जो कुछ शिक्षकों का मान सम्मान बचा हुआ है वह भी बचना मुश्किल हो जाएगा। ऐसे में शिक्षकों की जिम्मेदारी बनती है कि एक बार रमेश सिंह को अपने भारी मतों से जीता कर सदन में भेजने का काम करें।

मिर्जापुर जनपद के शिक्षक नेता लाल बिहारी पटेल ने कहा कि समय गुजर जाने के बाद फिर नहीं  आता ऐसे में पहली दिसम्बर को शिक्षक एकजुट होकर अपना मत देकर रमेश सिंह को विजय श्री दिलाने के लिए आगे आएं। 

शिक्षक नेता पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि रमेश सिंह ही एक ऐसे शिक्षक नेता हैं जो हमेशा शिक्षकों की समस्याओं को लेकर गंभीर रहे हैं और वह जाति, धर्म से ऊपर उठकर कार्य करने में विश्वास करते हैं ऐसे में हम शिक्षकों की भी जिम्मेदारी बनती है कि अपना बहूमूल्य मत ऐसे शिक्षक नेता को दें जो हमारे हितों की हिफाजत अच्छी तरह से कर सके।

*Ad : डाला छठ एवं देव दीपावली की शुभकामनाएं : Agafya Furnitures | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर | Mo. 9198232453, 9628858786*
Ad

*Ad : High Class Mens Wear Olandganj Jaunpur Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875*
Ad

*Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments