#JaunpurLive : पत्रकार की हत्या से मीडिया जगत में भारी आक्रोश, प्रर्दशन करके डीएम को सौपा ज्ञापन

#JaunpurLive : पत्रकार की हत्या से मीडिया जगत में भारी आक्रोश, प्रर्दशन करके डीएम को सौपा ज्ञापन


जौनपुर। प्रतापगढ़ में शराब माफियाओं द्वारा पत्रकार की हत्या किये जाने के विरोध में आज जिले के पत्रकारों का गुस्सा फूट गया। पत्रकारों ने एक बैठक करके मृतक पत्रकार को अपनी श्रध्दाजंलि अर्पित किया उसके बाद जिला प्रशासन को एक पत्रक सौपते हुए हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कठोर कार्रवाई की मांग किया साथ ही मृतक पत्रकार के एक आश्रित को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता की मांग किया। 
जौनपुर इलेक्ट्रानिक मीडिया संघ की बैठक संघ के संरक्षक आई बी सिंह की अध्यक्षता में जेसिज चैराहे पर स्थित कैम्प कार्यालय पर हुई। इस दरम्यान संघ के सदस्यों ने एक निजी चैनल के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना किया गया। 
उसके बाद मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश को सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा गया। पत्रकारो ने मुख्यमंत्री से मांग किया कि दिवंगत पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के हत्यारो के खिलाफ कठोर कार्रवाई किया जाय,उनके परिजनों को एक करोड़ रूपये आर्थिक सहायत और पत्नी को सरकारी नौकरी दी जाय। 
इस मौके पर लोलरक दुबे,राजकुमार सिंह, राजेश श्रीवास्तव , हसनैन कमर दीपू,अजीत सिंह,जावेद अहमद, दीपक मिश्रा, सुधाकर शुक्ला,मो0 अब्बास,अखिलेश श्रीवास्तव,विद्याधर राय विधार्थी, अजीत गिरी,राज सैनी,अदित्य सिंह भारद्वाज,मनीष सिंह, मंगला प्रसाद तिवारी, विरेन्द्र पाण्डेय,नीरज सिंह,अरशद अब्बास, वीरेंद्र गुप्ता , शशि मौर्या  समेत भारी संख्या में इलेक्ट्रानिक और पिं्रट मीडिया के पत्रकार मौजूद रहे।


from NayaSabera.com

Comments