#JaunpurLive : कल से रोज खुलेंगी मॉल और बाजार की सभी दुकानें, सैलून और रेस्टोरेंट भी होंगे शुरू

#JaunpurLive : कल से रोज खुलेंगी मॉल और बाजार की सभी दुकानें, सैलून और रेस्टोरेंट भी होंगे शुरू


दिल्ली में कोविड-19 के नए मामलों में कमी और लगातार सुधरते हालात के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने पाबंदियों में कुछ और ढील देते हुए सोमवार 14 जून से सुबह 5 बजे के बाद से कुछ गतिविधियों को छोड़कर सभी गतिविधियों की अनुमति दे दी है।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि स्कूल-कॉलेज, शिक्षण संस्थान, सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, सांस्कृतिक, धार्मिक सभाएं, स्विमिंग पूल, स्टेडियम, स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स, सिनेमा, थियेटर, एंटरटेनमेंट पार्क, बैंक्वेट हॉल, ऑडिटोरियम, स्पा, जिम, पब्लिक पार्क और गार्डन फिलहाल पूरी तरह बंद रहेंगे।
उन्होंने कहा कि 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ रेस्टोरेंट खोलने की अनुमति होगी। हम एक सप्ताह तक इसका पालन करेंगे, यदि मामले बढ़ते हैं, तो फिर से कड़े प्रतिबंध लगाए जाएंगे, अन्यथा इसे जारी रखा जाएगा।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले सप्ताह बाजारों, मॉल और दिल्ली मेट्रो को खोलने की घोषणा करते हुए कहा था कि यदि राजधानी में कोविड-19 की स्थिति बेहतर होती है तो आने वाले दिनों में कई अन्य गतिविधियों को शुरू करने की अनुमति दी जाएगी।



from NayaSabera.com

Comments