तेलंगाना के विनय रेड्डी लिखेंगे बाइडेन के भाषण, गांव रिशतेदारों में खुशी का माहौल | #NayaSaberaNetwork

तेलंगाना के विनय रेड्डी लिखेंगे बाइडेन के भाषण, गांव रिशतेदारों में खुशी का माहौल | #NayaSaberaNetwork


नया सबेरा नेटवर्क
करीमनगर: हुज़ूराबाद मंडल के पोतिरेड्डीपेटा गांव में लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। दरअसल यहां के रहने वाले नारायण रेड्डी के बेटे विनय रेड्डी अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के भाषण लिखने जा रहे हैं, उन्हें व्हाइट हाउस के भाषण निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है। जिसके चलते रिश्तेदारों और गांव के लोगों का मानना है कि ये हमारे गांव, राज्य, देश के लिए गर्भ का विषय है। 
जानकारी के अनुसार पेशे से डॉक्टर विनय रेड्डी के पिता नारायण रेड्डी 1970 में अमेरिका चले गए थे और वहीं बस गए थे। विनय रेड्डी का जन्म और पालन पोषण अमेरिका में हुआ। हालाँकि, परिवार ने तेलंगाना से अपनी जड़ों को नहीं काटा है और अभी भी पोतिरेड्डीपेटा गांव में तीन एकड़ जमीन और एक घर के मालिक है।
नारायण रेड्डी और उनकी पत्नी विजया रेड्डी हर छह महीने में गांव जाते हैं और रिश्तेदारों और पुराने दोस्तों से मिलते हैं। विनय रेड्डी के दादा तिरुपति रेड्डी ने 30 साल तक पोतिरेड्डीपेटा गांव के सरपंच के रूप में सेवा की। जबकि गांव में स्कूली शिक्षा पूरी करने वाले नारायण रेड्डी ने हैदराबाद में MBBS किया और अमेरिका चले गए। उनके बड़े भाई राजी रेड्डी और छोटे भाई प्रभाकर रेड्डी हैदराबाद में हैं।
विनय रेड्डी के करीबी रिश्तेदार किशन रेड्डी ने विनय रेड्डी की बाइडेन के लेखक के रूप में नियुक्ति पर खुशी जताई। इस खबर से पूरे गांव में खुशी की लहर है। बता दें कि विनय रेड्डी का जन्म अमेरिका में हुआ है, लेकिन उन्होंने बचपन में गांव में आते-जाते रहे हैं। 

*Ad : अपना दल व्यापार मण्डल प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad


*Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad


*Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments