जौनपुर के एसपी तो संजय दत्त की तरह निकले... | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। जिले के पुलिस कप्तान राजकरन नय्यर ने जब जिला संभाला जनपद के लोगों ने राहत की सांस ली थी कि  जिले की पुलिस व्यवस्था की कमान युवा के हाथ में हैं और अच्छी सोच के साथ अपराध पर लगाम लगेगा। हुआ भी वही अपराध पर काफी हद तक लगाम तो लग गया लेकिन साहब तो पुलिस को भी दुरूस्त करने में लगे हुए है। शुक्रवार को एक ऐसा वाकया सामने आया जिसे सुनने के बाद हमें तो पुलिसगिरी के संजय दत्त याद आ गये। 2013 में आयी इस फिल्म में संजय दत्त ने डीसीपी रूद्रा बाबा आदित्य देवराज का किरदार निभाया था। फिल्म में संजय दत्त की इंट्री जब होती है तो वह भी एक थाने में पहुंचकर पुलिस इंस्पेक्टर से कमीशन आदि के बारे में पूछते हैं। फिलहाल जौनपुर के पुलिस कप्तान ने जिले की पुलिसिंग का हाल जानने के लिए सिकरारा थाने का रूख किया। 
जौनपुर के एसपी तो संजय दत्त की तरह निकले... | #NayaSaberaNetwork

एसपी साहब गुरूवार की रात चेहरे पर मास्क लगाकर और सिर पर टोपी लगाकर जब थाने पहुंचे तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। थाने पहुंचकर उन्होंने बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कराना चाहा। थानाध्यक्ष अंगद तिवारी ने उन्हें थानेदारी दिखानी शुरू कर दी। इतने सवाल पूछे कि लगा एसपी ने ही बाइक चुराई हो। इस व्यवहार से नाराज एसपी ने तत्काल थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी मछलीशहर कोतवाली भी पहुंचे। हालांकि वहां के प्रभारी परीक्षा में पास हो गए, लेकिन दो सिपाही पिकेट से गायब थे। उन्हें निलंबित कर दिया। 

एसपी मछलीशहर कोतवाली में पहुंचे। यहां थाने में तैनात मुंशी एसपी को पहचान नहीं सका। उन्होंने मुंशी से कहा कि रोडवेज बस स्टैंड से उनकी बाइक चोरी हो गई। रिपोर्ट दर्ज करानी है। कोतवाल के बारे में पूछा तो मुंशी ने बताया कि वह गश्त पर निकले हैं। एसपी ने बात कराने को कहा तो मुंशी ने फोन पर बात करा दी। फोन पर एसपी ने कोतवाल से कहा कि बाइक चोरी हो गई है। रिपोर्ट दर्ज करानी है।

कोतवाल ने चुंगी चौराहे पर एसआई रामायण यादव से संपर्क करने को कहा और बताया कि वह खुद दबिश के सिलसिले में मुंगराबादशाहपुर में हैं। एसपी ने अपना परिचय देते हुए वीडियो काल से लोकेशन की पुष्टि कराने को कहा। वीडियो काल पर कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय मुंगराबादशाहपुर थाने में दिखे। यहां से उन्होंने कस्बे में सुजानगंज चौराहे और बरईपार चौराहे पर गश्त में लगे सिपाहियों की ड्यूटी की पड़ताल की तो दोनों मौके पर नहीं थे। दोनों सिपाहियों को उन्होंने निलंबित कर दिया। एसपी ने मुंगराबादशाहपुर व बरसठी थानाध्यक्ष से भी वीडियो काल पर लोकेशन की जांच की। 



*Ad : No. 1 News Portal - NayaSabera.com | जौनपुर का भरोसेमंद न्यूज़ पोर्टल | विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें - 9807374781, 9792499320, WhatsApp : 8299473623*
Ad

*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad

*Ad : SMART GARAGE अब गाड़ी की सर्विस आपके घर, आपके ऑफिस पर। प्रतिदिन पहले 10 गाड़ी की सर्विस बिल्कुल फ्री। CALL- 9793144316 गाड़ी सर्विस बुकिंग लिंक* - https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSe5ksWOwUwxpDGK15IlEa18_e4lJaJINiKxvJ7kJFVyYjgddA/viewform
Ad



from NayaSabera.com

Comments