सप्रेम संस्थान की प्रणेता श्रीमती सरोज अस्थाना का मनाया गया 70वां जन्मदिवस | #NayaSaberaNetwork

भूपेंद्र अस्थाना
बिंद्राबाज़ार, आजमगढ़। सप्रेम संस्थान (रजि.) के तत्वावधान में संस्थान की प्रणेता व वरिष्ठ प्रवक्ता एवं महान निरंकारी संत श्री प्रेम नारायण लाल जी की धर्म-पत्नी श्रीमति सरोज अस्थाना का कल 18 दिसंबर की रात्रि में जन्मदिन हर्सोल्लास द्वारा मनाया गया। बिंद्राबाज़ार स्थित सप्रेम संस्थान कार्यालय में सीमित लोगों के बीच ही केक काटकर तथा ईश्वर-निराकार-परमात्मा के प्रति समस्त जगत के कल्याण की प्रार्थना के साथ विधिवत रूप से कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कोरोनकाल को विशेष रूप से ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम को वर्चुअल माध्यम से ऑनलाइन मनाया गया, जिसमें प्रदेश के आजमगढ़, लखनऊ, वाराणसी, जौनपुर सहित नई दिल्ली से भी संस्थान के सदस्यों व समस्त परिवार जुड़े। अनेकों माध्यम द्वारा भी लोगों ने अपनी बधाइयाँ व शुभकामनाएं प्रेषित कीं। श्रीमती सरोज अस्थाना ने प्राप्त हुई शुभकामनाओं के प्रति धन्यवाद दिया।



संस्थान के अध्यक्ष डॉ पुष्पेंद्र कुमार अस्थाना ने बताया कि सप्रेम संस्थान कला,साहित्य व संस्कृति के साथ साथ सामाजिक गतिविधियों में भी अपनी विशेष सहभागिता निभा रहा है। जिसके माध्यम से कला व कविताओं के कई आयोजन किया गया है जो आजमगढ़,लखनऊ, दिल्ली जैसे बड़े महानगरों में कवि सम्मेलन और अखिल भारतीय कला प्रदर्शनियों, फ्री हेल्थ चेकअप कैम्प लगाया जा चुका है।


*Advt : किसी भी प्रकार के लोन के लिए सम्पर्क करें, कस्टमर केयर नम्बर : 8707026018, अधिकृत — विनोद यादव मो. 8726292670*
Ad

*Ad : प्रतिस्पर्धा कोचिंग क्लासेज - वी.मार्ट जेसीज चौराहा के बगल जौनपुर, मो. 8382811385, 9651927053 | TET, CTET & SuperTET, TGT, PGT, NET, LT Grade आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिए आज ही सम्पर्क करें।*
Ad

http://dalimssjaunpur.com/stu_master.aspx


from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments