वर्तमान सरकार शिक्षा व शिक्षक विरोधी है : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। वर्तमान सरकार की शिक्षा और शिक्षक विरोधी मानसिकता के बीच माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वाराणसी खंड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह जनपद के विभिन्न मदरसों मदरसा रफीकुल इस्लाम गौराबादशाहपुर, मदरसा जामिया मोमिना लिलबनाथ, मदरसा हकीमुल उलूम बागे अरब सिपाह, मदरसा हनफिया जौनपुर, मदरसा इमानिया नासीरिया जौनपुर, मदरसा मारिया मुल्ला टोला, मदरसा दारूल इरफान बोदकरपुर व मदरसा कुरानिया गोपालापुर का दौरा किया।

वर्तमान सरकार शिक्षा व शिक्षक विरोधी है : रमेश सिंह | #NayaSaberaNetwork

इस दौरान रमेश सिंह ने कहा कि आज की सरकार निश्चित रूप से शिक्षा और शिक्षक विरोधी है। अल्पसंख्यक विद्यालयों में नियुक्तियां सरकार द्वारा बन्द कर दिया गया है। इतना ही नहीं पिछली सरकार द्वारा 45 मदरसों को अनुदान सूची में लिया गया था जिसे इस सरकार द्वारा स्थगित कर दिया गया है। अन्य असहायिक मदरसों में भी पढ़ा रहे शिक्षकों को भी कोरोना जैसी महामारी के बीच भी कोई सहायता या मानदेय नहीं दिया गया। बस केवल सरकार के झूठे नारे सबका साथ- सबका विकास के नाम पर उल्लू बनाया जा रहा है। दूसरी ओर एक शिक्षक माननीय जो खुद को मदरसों को मसीहा कहते फिर रहे थे वे सरकार और सत्ताधारी दल की गोंद में बैठ कर चुनावी वैतरणी पार करना चाहते हैं इसलिए इन सारे षडयंत्रों से सावधान रहने की जरूरत है और सोच समझ कर मतदान करने की आवश्यकता है। किसी भी कार्यरत और जुझारू शिक्षक नेता को ही सदन में भेजने का काम करें जिससे कि मदरसों और उसमें पढ़ाने वाले शिक्षकों का भला हो सके। जनपद भ्रमण अभियान में जिला मंत्री तेरस यादव, मास्टर राहिल अहमद, मौलाना दाउद आलम व हाफिज खुर्शीद आलम साथ रहे।

*Ad : श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से जगद्जननी आदिशक्ति माँ दुर्गा के पूजन-पर्व शारदीय नवरात्रोत्सव की हार्दिक शुभकामनायें*
Ad

*Advt : रामबली सेठ आभूषण भण्डार (मड़ियाहूं वाले) | के. सन्स के ठीक सामने, कलेक्ट्री रोड, जौनपुर उ.प्र.*
Advt.

*वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी रमेश सिंह की तरफ से आप सभी नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments