#JaunpurLive : शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. क्षितिज ने चुनावी मैदान में ठोकी ताल

  • स्थानीय व्यक्ति को ही मिले सेवा का मौका : डॉ. क्षितिज शर्मा
  • 35 से 40 वर्षों में जौनपुर को नहीं मिला कुछ खास
  • 25 से 30 वर्ष का समय सामाजिक सेवा में बिताया
जौनपुर। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। वह सुबह भी जल्द ही आने वाली है जब चुनाव आयोग अधिसूचना जारी कर दे। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में एक तरफ जहां सभी दल अपनी रणनीति बनाने में जुटी हैं और जिताऊ प्रत्याशियों पर मंथन कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ भावी प्रत्याशी साम दाम दंड भेद लगाकर टिकट पाने की लालसा में जुटे हुए हैं। कुछ यही हाल जौनपुर लोकसभा सीट का है। यहां पर भारतीय जनता पार्टी में टिकट के दावेदारों की लंबी सूची है। सभी भावी प्रत्याशी अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। गुरुवार को शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. क्षितिज शर्मा भी मां शीतला चौकिया के दर्शन के पश्चात चुनावी मैदान में ताल ठोक दिया।
#JaunpurLive : शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. क्षितिज ने ठोकी ताल


कोई बांध के नहीं रखा है लक्ष्य
इस मौके पर जौनपुर लाइव डॉट कॉम से विशेष बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आज एक नए जीवन की शुरुआत करने जा रहा हूं, जिसके लिए मां शीतला चौकियां का आशीर्वाद ले लिया है। अभी तक 25 से 30 वर्ष का जो समय बीता है वह सामाजिक सेवा और सामाजिक लोगों के बीच में ही बिताया है, लेकिन अब सार्वजनिक जीवन में प्रवेश करना चाहता हूं, उसी के लिए माता के धाम अनुमति लेने गया था। उन्होंने कहा कि मैंने राजनैतिक जीवन में आने का संकल्प ले लिया है। लक्ष्य कोई बांध के नहीं रखा है, बस काम करने का लगन लगा लिया है। वर्तमान समय में एक ही विचारधारा है वो सनातन है और भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सनातन विचारधारा को बढ़ाने का काम कर रही है। 
#JaunpurLive : शहर के प्रतिष्ठित चिकित्सक डॉ. क्षितिज ने ठोकी ताल


मैं प्रधानमंत्री मोदी से हूं बहुत प्रभावित
डॉ. क्षितिज शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनहित में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने बताया कि संघ में रहकर बहुत वर्ष काम किया है और संघ की विचारधारा भी राष्ट्र प्रथम है, जो सनातन धर्म को बढ़ाने वाली पार्टी हैं हम उसके साथ ही जाना चाहते हैं। मैं प्रधानमंत्री मोदी से बहुत प्रभावित हूं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका कोई मुकाबला किसी के साथ नहीं है बल्कि पार्टी जिसको भी चुनेगी हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे। पार्टी अगर हमें चुनती हैं तो हम भी यही उम्मीद करेंगे कि लोग हमारे साथ मिलकर काम करेंगे। 

पावन धामों का केंद्र बनाना है जौनपुर को
उन्होंने बताया कि मेरे माता-पिता ने यहीं पर सेवाएं दी है। हम भी यहीं पर सेवाएं दे रहे हैं। मैं जौनपुर का ही रहने वाला हूं। मैं चाहता हूं कि जिसको भी मौका मिले वह स्थानीय हो क्योंकि बाहर से आने वाला व्यक्ति आसानी से उपलब्ध नहीं होता है। मैं जमीन का आदमी हूं और जमीन से जुड़ा हुआ हूं। वीआईपी कल्चर समाप्त होना चाहिए। पिछले 35 से 40 वर्ष में जौनपुर को कुछ खास नहीं मिला है। जौनपुर के चारों तरफ चार धाम हैं, एक तरफ अयोध्या, एक तरफ काशी, एक तरफ प्रयोग और एक तरफ मां विन्ध्यवासिनी लेकिन इसके बाद भी जौनपुर का जो विकास होना चाहिए वह नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि मेरी योजना है कि जौनपुर को इन चारों पावन धामों का केंद्र बनाना है और पूरी दुनिया को दिखाएं। उन्होंने कहा कि जौनपुर के युवाओं को अच्छी शिक्षा मिले और स्थानीय स्तर पर ही उनको रोजगार भी मिले। इसके लिए प्रयास किए जाएंगे।




from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments