सनकी ने की पहले पिता फिर मां की हत्या, अगला नंबर भाभी का था | #NayaSaberaNetwork



नया सबेरा नेटवर्क
माधोपुर । राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के खंडार थाना क्षेत्र के छान कस्बे में एक बेटे ने अपने पिता की सिर पर लाठी से वार करके हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। हत्या के इस मामले में पुलिस की ओर से आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने पिता की हत्या करना कबूल कर लिया है ।आश्चर्य की बात यह है कि जब आरोपी से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो बोला कि अब्बा परेशान थे इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। इधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश कर दिया है। घटना के खुलासे के बाद न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया।
 जानकारी के अनुसार छाण गांव में रहने वाले इब्राहिम खान की हत्या उसी के बेटे कुतुबुद्दीन ने कर डाली। बताया जा रहा है कि गत शुक्रवार को इब्राहिम घर पर सो रहा था । उसका बड़ा बेटा अमीमुद्दीन किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था । घर पर छोटा बेटा कुतुबुद्दीन घर ही था ।कुतुबुद्दीन ने लाठी उठाकर सोते पिता के सिर पर वार कर दिया । हमले से इब्राहिम के सिर से खून बहने लगा और दर्द से चिल्लाते हुए वह बेहोश हो गया । पड़ोसी शोर सुनकर आए तो यह इब्राहम तड़प रहा था और छोटा बेटा कुतुबुद्दीन उसके पास ही बैठा था ।
 पूछने पर उसने कहा कि अब्बा परेशान थे इसलिए उन्हें जन्नत भेज दिया। यह सुनकर पड़ोसियों ने इसके बारे में बड़े बेटे अमीनुद्दीन को सूचना दी ।परिजन लहूलुहान पिता को लेकर निजी वाहन से सवाई माधोपुर सामान्य चिकित्सालय पहुंचे ।यहां पर प्राथमिक उपचार के पश्चात इब्राहिम को गंभीर हालत में जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया । लेकिन जयपुर पहुंचते-पहुंचते इब्राहिम ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके पश्चात इब्राहिम के शव को लेकर वापस सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया। यहां पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया ।
 वहीं खंडार पुलिस की ओर से आरोपी कुतुबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने पिता की हत्या की वारदात को अंजाम देने के पश्चात भी उसे किसी भी प्रकार का पछतावा नहीं है । बार-बार आरोपी का यही कहना है कि पिताजी दुखी थे ऐसे में अल्लाह ने उनको मेरे द्वारा जन्नत में बुलवाया है । पुलिस के अनुसार आरोपी मानसिक रोगी भी दिखाई नहीं दे रहा ।वह पिता के साथ खेती में भी सहयोग किया करता था। फिलहाल पुलिस मामले की बारीकियों से छानबीन कर रही है।
 बताया जा रहा है कि कुतुबुद्दीन पिछले 15 साल से दिन में 5 बार नमाज पढ़ता है । पने अब्बा की हत्या करने से पहले भी वह अपने पिता के साथ नमाज अदा करके घर आया था । इसके बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया। 6 माह पूर्व भी सनकी कुतुबुद्दीन मां की हत्या कर चुका है। सनकी कुतुबुद्दीन ने पहले भी अपनी मां की हत्या की थी । रमजान के महीने में आरोपी कुतुबुद्दीन ने लाठियों से पीटकर अपनी मां हमदीन बानो की हत्या कर दी और जब आसपास के लोगों ने पूछा तो कहा कि मां को अल्लाह ने बुलाया है। सनकी कुतुबुद्दीन का अगला टारगेट उसकी भाभी थी, ऐसे में वह अब भाभी को जन्नत भेजने की योजना बना रहा था।
 सनकी कुतुबुद्दीन की 4 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद से ही कुतुबुद्दीन के सनकीपन से पत्नी परेशान थी । वह अपने ससुराल केवल 15 से 20 दिन ही रुकी और उसके बाद पीहर चली गई। इसके बाद भी हर पक्ष के लोगों ने कुतुबुद्दीन और उसकी पत्नी के बीच तलाक करा दिया।

*नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ | #NayaSaberaNetwork* https://www.nayasabera.com/2021/10/nayasaberanetwork_330.html --- *नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ*✨🎊🎁 *ऑफऱ डिटेल्स :* 🔶 *जितना ग्राम सोना उतना ग्राम चांदी मुफ्त* 🔶 *प्रत्येक 5000 तक कि खरीद पर पाए लकी ड्रॉ कूपन मुफ्त* 🔶*प्रथम पुरस्कार मारुति सुजुकी अर्टिगा।* 🔶 *द्वितीय पुरस्कार स्विफ्ट कार।* 🔶 *बाइक एवं स्कूटी के साथ अन्य आकर्षक उपहार।* *Address : हनुमान मंदिर के सामने कोतवाली चौराहा, जौनपुर।* 📞*998499100, 9792991000, 9984361313* *सद्भावना पुल रोड़, नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर* 📞*9938545608, 7355037762, 8317077790*
Ad


*वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव की तरफ से आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं | #NayaSaberaNetwork*
Ad


*Ad : जौनपुर का नं. 1 शोरूम : Agafya furnitures | Exclusive Indian Furniture Showroom | ◆ Home Furniture ◆ Office Furniture ◆ School Furniture | Mo. 9198232453, 9628858786 | अकबर पैलेस के सामने, बदलापुर पड़ाव, जौनपुर - 222002*
Ad


from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3Eyqf8h


from NayaSabera.com

Comments