सै. हसनैन कमर के पत्रकारिता में 20 साल पूरे, जनसंचार विभाग ने किया सम्मानित | #NayaSaberaNetwork

नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। जिले के पत्रकारिता में वरिष्ठ पत्रकार सैय्यद हसनैन कमर दीपू ने सफलतापूर्वक 20 वर्ष पूरे कर लिए। इस दौरान पूर्वांचल विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. मनोज मिश्र, प्रवक्ता डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ. अवध बिहारी सिंह, डॉ. सुनील कुमार ने उन्हें अंगवस्त्रम् पहनाकर सम्मानित किया। 
सै. हसनैन कमर के पत्रकारिता में 20 साल पूरे, जनसंचार विभाग ने किया सम्मानित | #NayaSaberaNetwork


इस मौके पर डॉ. मिश्र ने कहा कि सैय्यद हसनैन कमर ने पत्रकारिता जगत में दो दशक पूरे करते हुए तमाम उताव चढ़ाव देखें हैं। बेशक आज की पत्रकारिता और पहले की पत्रकारिता में जमीन आसमान का अंतर है लेकिन उन्होंने समय के साथ—साथ पत्रकारिता में आने वाले तमाम तकनीकी से जुड़ी जानकारी से खुद को अपडेट रखा। यही वजह है कि आज भी उनसे कोई खबर नहीं छूटती। उनका नेटवर्क सिर्फ जनपद तक ही नहीं बल्कि प्रदेश भर में हैं। उन्होंने कहा कि श्री कमर अपने तेज नेटवर्क की वजह से हमेशा से ही अपने सोशल मीडिया फेसबुक पर लोगों को अपडेट देते रहते हैं।

डॉ. दिग्विजय ने कहा कि सोशल मीडिया पर जौनपुर के पत्रकारों में सबसे अधिक एक्टिव श्री कमर हैं। इसी की बदौलत आज वह न सिर्फ जिले में बल्कि प्रदेश के साथ-साथ अन्य प्रदेशों, जिलों में भी वह लोकप्रिय हैं। इनके चाहने वालों की संख्या हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। अपने साथियों के साथ भी वह आपसी सामंजस्य बनाकर चलते हैं। वह जौनपुर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया संघ के अध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं और उनके कार्यकाल के दौरान भी संघ को भी कई लाभ प्राप्त हुए। 

डॉ. अवध बिहारी सिंह ने कहा कि दीपू भाई राष्ट्रीय सहारा को जिले में एक नई पहचान दी है। यही वजह है आज वह अपने नाम के साथ-साथ अपने संस्थान के नाम से पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं इन 20 वर्षों में उन्होंने अपने संस्थान के प्रति ईमानदारी से कार्य किया बल्कि आगे भी कर रहे हैं। इस कार्यकाल में कई ऐसी विषम परिस्थितियां आयी लेकिन न तो इन्होंने कम्पनी का साथ छोड़ा और ना ही कम्पनी ने इनका। 

डॉ. सुनील कुमार ने कहा कि श्री कमर के साथ दो दशकों में कई लोग जुड़े जो आज विभिन्न समाचार पत्रों, न्यूज चैनलों में अपनी सेवा दे रहे हैं। वह बहुत ही मिलनसार, मृदुभाषी व्यक्ति हैं। उनके साथ कार्य करने वाले लोग भी खुद को सौभाग्यशाली समझते होंगे क्योंकि उन जैसा नेतृत्वकर्ता बहुत ही कम लोगों को नसीब होता है। खासकर मीडिया के क्षेत्र में जनपद में उनके जैसा कोई व्यक्ति नहीं है।

*समस्त जनपदवासियों को शारदीय नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस, दीपावली एवं छठ पूजा की हार्दिक शुभकानाएं : ज्ञान प्रकाश सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता*
Ad


*Ad : जौनपुर टाईल्स एण्ड सेनेट्री | लाइन बाजार थाने के बगल में जौनपुर | सम्पर्क करें - प्रो. अनुज विक्रम सिंह, मो. 9670770770*
Ad

*हीरो की कोई भी मोटरसाइकिल व स्कूटर खरीदिये और पाइये एक निश्चित उपहार | आटो व्हील्स हीरो जहांगीराबाद | #NayaSaberaNetwork* https://www.nayasabera.com/2021/10/nayasaberanetwork_600.html --- *धनतेरस एवं दिवाली धमाका ऑफर घर ले आइए हीरो और अपनों की खुशियों को दीजिए रफ्तार | हीरो की कोई भी मोटरसाइकिल व स्कूटर खरीदिये और पाइये एक निश्चित उपहार | आटो व्हील्स हीरो जहांगीराबाद, जौनपुर, मो. 7290084876 अहमद, खां मण्डी, पॉलिटेक्निक चौराहा, जौनपुर, मो. 9076609344 | वेंकटेश्वर आटो मोबाइल विशेषरपुर, पचहटियाँ, जौनपुर मो. 7290046734*
Ad



from Naya Sabera | नया सबेरा - No.1 Hindi News Portal Of Jaunpur (U.P.) https://ift.tt/3HPHpRr


from NayaSabera.com

Comments