#Bhojiwood : समर सिंह की एक्शन से भरपूर फ़िल्म विनाशक' का विराट प्रचार प्रसार, 12 फ़रवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

भोजपुरी फिल्मों के देसी स्टार समर सिंह की फिल्म "विनाशक" इसी शुक्रवार 12 फ़रवरी से उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और दिल्ली के सिनेमाघरों में एक साथ भव्य तौर पर रिलीज होने जा रही है। समर सिंह की एक्शन से भरपूर फ़िल्म विनाशक' का ऑटो से विराट प्रचार प्रसार किया जा रहा है। ऑटो पर इस तरह के प्रोमोशन से समर सिंह का जलवा कायम है। ऑटो पर फिल्म विनाशक का पोस्टर लगाकर और लाउड स्पीकर के जरिए ऐलान किया जा रहा है कि आप सभी भोजपुरियों को नमस्कार, हो जाइए तैयार क्योंकि आप सब के चहेते देसी स्टार समर सिंह आ रहे हैं अपनी जबरदस्त फिल्म विनाशक को लेकर जो 12 फ़रवरी को रिलीज़।होगी। आनंद मंदिर वाराणसी और कन्हैया टाकीज मुगलसराय में रोजाना 3 शो चलेगा।
इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में आपके चहेते स्टार समर सिंह को भोजपुरी सिनेमा के सम्राट दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का आशीर्वाद मिला हुआ है।
दरअसल इस फिल्म की विशेष बात ये है कि इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की नंबर वन जोड़ी यानी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक जबरदस्त आइटम नंबर "पतिदेव" देखने को मिलेगा। इस फिल्म को मिठाई लाल यादव ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर स्वेता सिंह और समरजीत सिंह हैं।
गौरतलब है कि फिल्म विनाशक में एक्टर समर सिंह की हीरोइन भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अंजना सिंह है। इस फिल्म में दमदार एक्शन, डायलॉग और ड्रामा सब कुछ है। फिल्म में एक्टर समर सिंह की दमदार भूमिका है, जो समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते हैं और लोगों को शांति का पाठ पढ़ा रहे हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक सॉन्ग भी है, जिसे बार-बार सुनने का दिल चाहेगा।
फिल्म में अंजना सिंह एक कॉलेज गर्ल के तौर पर दिखाई देंगी। रोमांटिक कहानी के साथ-साथ फिल्म सामाजिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर भी बेस्ड है। फिल्म में समर सिंह महादेव का रोल कर रहे हैं, जो गांव के ठाकुर के विरूद्ध पंचायत का इलेक्शन लड़ता है। फिल्म की पूरी कहानी तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगी जब यह १२ फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।







from NayaSabera.com

Comments