यूपी के बुलंदशहर में जहरीली शराब ने ली 5 जिंदगियां, 15 की हालत गंभीर | #NayaSaberaNetwork

यूपी के बुलंदशहर में जहरीली शराब ने ली 5 जिंदगियां, 15 की हालत गंभीर | #NayaSaberaNetwork


नया सबेरा नेटवर्क
बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक बार फिर जहरीली शराब ने कई घरों में अंधेरा कर दिया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गीत गढ़ी गांव की है। घटनास्थल पर  पुलिस और आबकारी विभाग के अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं। बुलंदशहर के एसएसपी ने सिकंदराबाद के कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी और दो कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया है। दूसरी तरफ जिलाधिकारी ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।
बुलंदशहर के एसएसपी की मानें तो अवैध तरीके से शराब बनाने की जानकारी कोतवाली प्रभारी और चौकी इंचार्ज को होनी चाहिए थी। मामले को लेकर सिकंदराबाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी, इलाके के चौकी प्रभारी व दो कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया है।
जिलाधिकारी के माने तो मामले को लेकर गहनता से जांच की जा रही है। शराब माफिया कुलदीप का नाम प्रकाश में आया है। आबकारी विभाग की लापरवाही और कुलदीप की तलाश में पुलिस प्रशासन जुटी है। डीएम की मानें तो आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

*Ad : अपना दल व्यापार मण्डल प्रकोष्ठ के मंडल प्रभारी अनुज विक्रम सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad


*Ad : श्री गांधी स्मारक इण्टर कालेज समोधपुर के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. रणजीत सिंह की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad

*Ad : लोकदल के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम दुबे की तरफ से नव वर्ष 2021, मकर संक्रान्ति एवं गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई*
Ad




from NayaSabera.com

Comments