जीत का कोई विकल्प नहीं होता : केशव मौर्या | #NayaSaberaNetwork

  • डिप्टी सीएम ने भाजपा के लिए मांगा समर्थन
नया सबेरा नेटवर्क
जौनपुर। मल्हनी विधानसभा में भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेंश चंद्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता में जनसभा का आयोजन हुआ। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जीत का कोई विकल्प नहीं होता जीत ही सिद्धांत है, आप लक्ष्य बनाकर चलिए की प्रत्येक बूथ को जीतना है। अगर हम सब बूथ जीत गए तो चुनाव हमें जीतने से कोई नहीं रोक सकता।

जीत का कोई विकल्प नहीं होता : केशव मौर्या | #NayaSaberaNetwork

उन्होंने कहा कि गुंडे माफियाओं के खिलाफ जो भी अभियान चल रहा है वो रु कने वाला नहीं है, किसानों की आमदनी कैसे बढ़ाई जाए उसकी चिंता मोदी और योगी सरकार कर रही है, गरीबों और पिछड़ों का सम्मान कही है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा में ही है, सबका साथ, सबका विकास और सबका वि·ाास के तर्ज पर काम करने वाली मोदी और योगी की सरकार है, उत्तर प्रदेश की जनता हमें 325 सीट तो दी पर मल्हनी विधानसभा गलती से छूट गई थी, और जो चीज छूट जाती है उसका खामियाजा हमें सुत समेत वापस करके चुकाना पड़ता है। 

उन्होंने आगे कहा कि कमल पर ही लक्ष्मी बैठकर आती है उत्तर प्रदेश सरकार मल्हनी विधानसभा के लिए खजाना खोल देंगी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने तो मल्हनी की बेटी सीमा द्विवेदी को राज्य सभा के लिए प्रत्यासी घोषित कर दिया है और राज्य सभा मे जाने के लिये 39 विधायकों का समर्थन चाहिए और हमने आपके बेटी को राज्यसभा पहुंचाने का इंतजाम कर दिया है और अब आप लोग की बारी है कि आप एक विधायक हमें दे। 

*Ad : MBBS करने का शानदार Offer | Admissions Open | Contact - Meraj Ahmad Mo. 9919732428, Dr. Danish Mo. 8700399970*
Ad

*Ad : वाराणसी खण्ड शिक्षा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी एवं प्रांतीय उपाध्यक्ष उ.प्र.मा​.शि.सं. रमेश सिंह की तरफ से आप सभी को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं*
Ad

*Ad - Happy Dussehra : 20% OFF On Dussehra Special | Order Now 9519149797 | Pizza Paradise : Wazidpur Tiraha Jaunpur*
Ad



from NayaSabera.com

Post a Comment

0 Comments